Your Ad Here

Tuesday, March 2, 2010

Bhabi Ke Maze Liye





Bhabi Ke Maze Liye

AUTHOR: Asad
EDITOR: Shara


Hi ISS ki sabhi pathak ko mera namaskar aaj phir se me apni ek sacchi real story likh raha hu.me apni cousine bhabhi sejal ki chudai ki dastan likh raha hu ki kaise unko mote lund ki pyas thi or mene vo bhujai.sejalbhabhi ek housewife hai.wo ek parfect indian lady hai jo apne pati se bahot pyar karti hai. unke patika nam aakash hai vo meri bhabhi ka bhai hai.[meribhabhi ke mosi ka ladka].

Yaha rajkot me sadi ka dor chal raha tha.hum log sadi mehi mile the. unho ne red colour ki sadi pehni thi unki size 35-30-40 hai.unki height 5.5 hai. wo lambi chudi hai or kafi hatti katti dikhti hai.jab meri bhabhi ne unse muje milaya to meto unhe dekhta hi rehgaya tha ki kya figure hai jali dar. phir mene unse bat karna suru kar diya to wo hasne lagti thi jaise koi pari hasti ho.

Phir achanak se meri nazar unke bade bade boobs par padi to wo kafi sikayat bhari nazrose muje dekh ne lagi.kafi der vo mujse bat karne lagi to mene unse friendship ke liye puchaa to vo mere samne hi dekhne lagi lekin kuch boli nahi.ab kahana khane ki bad ratke 10.00 baj chu ke the. vo sadi me apni sahelike sath aae thi usko kam hone par vo nikal gai to meri bhabhi ne kahaki dhaval tu ek kam kar tu sejal ko ghar drop kardena vo bhi taiyar ho gay.

Vo meri byke par beth gai.lekin pura touch nahi kar rahi thi kuch bump aane par mene achanak se breck marne lagato vo samaj gai or boli ki bahot breck marte hai aapto or hasne lagi.hum unke ghar par pahoche to ghar par koi nahi tha unke sas or sasur beth ne ke kisi reletive ke ghar par.muje kaha chaliye undar metaiyar huvaandar jane ke liye unhone ghar ka tala khola hum sofe par bethe.vo boli kuch thanda bana ti hu to mene ha kaha.

Phir unhonelimbu pani banaya.me ub bhi munka gora makhmali figure dekha raha tha .unki kamar etni jalidar thiki koi bhi mard dekh tehi must hojaye esi socha me mera lund kada hone laga.phir me unke piche kitchen me gaya vaha jakar muj se bardat nahi huva or ek hath unke matkte kulho pe firadiya to unhone ek jordar chata mere muh par mardiya or boli ke haramjade nikal ja yaha se.me bahot sarminda huva or vahase turant nikal gaya

Lekin jane se pahele mene ek mardana kam karliya mene use apni baho me bharliya or uske muh par hath rakh kar bola ki agar tuje apne undar ki sachchi aurat ko thanda karna hoto mera mota lund hajir hai.vo muje dekhatehi rehgai or jor se unke kulhopar hath phera or 5 bat bade boobs ko press karke nikal gaya.mujedar lagraha tha ab ki kya vo ye bat apne pati ko bata dito mera kya hoga

Sub releshion ship khatre me pad jayenge.lekin kuch news nahi aay to mesamaj gaya ki usne kisi ko nahi bataya.thik 15 dino ke bad unka phone aaya mere mobile par or kaha ki agar mujko jaam kar chod na hai to ratko aa jao.me to soch tahi rehgaya ki ye kya huva.me rat ko thik 12.00 baje sejal bhabhi ke ghar pahocha vo akelihi thi.unhone tight pink colour ki short scurt vali nighty pehni thi. meto pagal ho gaya or unke bade bade chuchiye sidha masal ne laga tab mera lund tight ho gaya pura.

Unka ek hat mene apne lund par rakhdiya towo use bahar nikal ke chusne lagi uski etni tadap dekh te hi me must ho gaya.unho ne kaha ki such me etna bada lund aaj tak nahi dekha. tere bhaika to sirf 4.5 kahai or patla hai.lekin vo bhi acha chudakad hai.lekin mene kaha ki aaj sejal me tera esa round lunga ki tu mere siva kahi pe bhi nahi chudaogi.vo boli dekhte hai phir mene uske nighty nikal di or bra bhi. ab me uske bari or bade boobs ki pink nipples chu sne laga or

Wo chatpata ne lagi.siii dhaval maja aagya yar.mene apne hard hand se unke boobs press kiye ja raha tha phir apna ek hath uski penty me dal diya.use maza khub aaraha tha ki mene uski penty utar di or bad par sidha leta diya or uski tight chuth chatne laga. phir 15 minittak uski chuth chati bade maje se.phir usko apna mota or taja lund chusne ko de diya or vo chusne lagi lagbhag 10 minit ke bad lund mota or taza ho gaya.

Phir mene use sidha letakar tange chuodi ki or apna lund uski chikni or gadrai chuth par tika diyamera lundmund bada hone ke karan uski tight chuth me ek dhakke se sidha undar nahi gaya.vo boli jara apna thuk lagao mehe sandh mene apna thuk lagaya lund mund par or ek dhaka mara to pura mund andar chala gaya or vo chikh uththi uy maa siii dhaval mere sandh or undar thire dhire dal par me kahasunne wala tha or ek jordar dhakke se sejalbhabhi ki chuth chuodi kar ke pura 8 inch lumba or

3inch bada lund uski chutha me peldiya.uski rasili or gadrai chuth jaise kahra uthi thi mote lund ko leke.phir vo bahar nikal ne ke liye kehne lagi lekin me vaise hi pada raha or phir dhire dhire apni raftar pakad li ab use maja aane laga tha or etni tight chuth me lund dal ke andar dhakke deneka maza muje aaraha tha. mene phir use uchal ne laga or me ek

Matvale sandh ki tarah use bade lund se pis raha tha vo jor jor ki siska riya lene lagi thi or bol rahi thi ohhhhhh...maaa.eeee.iiiiii mere sandh ahhh..or chodo muje khub chodo mere dushman muje choud chod ke mar dal aaj se meteri rakhel bangai hu chod sandh muje jamke chud, ab muje ab bahot josh aagaya takriban usi tarah wo ek bar jad gai or mene to apna kam chalu hi raha oe 30 minit ke bad me aane laga to usne muj se kaha ki mene tablet leli hai undar hi apne viry se meri tarsi chuth ki

Pyas buja do mere sandh.or mene jordar dhakke ke sath uske undar jadh gaya or apna sara viry se uski chudh bar di. use alag alag andaz me mene puri ratkhub choda. vo must hoti rahi or me use mote lund lene ki pyas ko bujata ra ha.abhibhi vo silsila suru hai ab hum ghar par nahi hotel me jake ek dusre ki pyas bujate hai. usne ek sart rakhi thi ki jab bhi kisiko hamare riste ke bare me pata chal jayega tabhi se hamare

http://www.youtube.com/watch?v=sL7CWepbUAA
http://www.youtube.com/watch?v=hs8unCRei6k

No comments:

Post a Comment

Your Ad Here