Your Ad Here

Friday, April 16, 2010

1st time sex

AUTHOR: Kabir EDITOR: Admin Hi to iss readers all teens girls ladies & aunties ,iam reading stories here from last 6months few of them I found genuine and most of them are fake, come to my introduction i am Kabir 29m from Delhi working for reputed export house in Gurgaon. After reading stories for last 6months I felt to describe my experience share with all u good hot sensual girls and aunties I have urge to do sex with newly married and experience ladies if u find my story interesting ho enough to seduce u while reading pls feel free to contact me @ my email id which is sexualdesire9@rediffmail.com your information will be kept secret and confidential .Now I come straight to my story aaj se 5 saal pehle mein delhi se bhubneshwar jaa raha tha , is baat se anjaan ki aaj mere saath kya hone jaa raha tha meri train delhi-bhubneshwar rajdhani thi 2nd A.C, jaise he main coach mein enter hua aur apni berth pe pahuncha wahaan apna luggage rakha aur baith mere saath waali seat pe ek 35-36 years ki lady baithi thi dekhne mein ek middle class house wife k jaise agar main kahoon woh Smita Patil ki Xerox thi pehle to maine use kuch nahi kahaa chup chap baithhe rahe humare ass-pass orrisa k 3aadmi the jo hindi English kuch nahi bolna jaante the sirf orriya bolte the journey bahut lambi thi kareeb 24hour’s ki train chali ½ ghanta beet gaya sab bor hone lagge maine he initiative leke uss lady se baat start ki aap kahan se hain kahaan jaa rahi hain jo aksar train mein puchha jaata hai usne kaha ki woh Udaipur se hai aur sister-in-law k pass bhubneshar jaa rahi hai, maine bhi apna bataa diya baate badne laggi yahaan wahaan ki college life ki aur uski hobbies aur uski painting art ki baatein mere bare saath mein he humne tea snacks liye dinne saath kiya morning tea, break-fast, lunch saath he kiya kyonki saath mein jo orriya the unhe koi interest nahi tha, agle din bhubneshwar pahunche tab tak hum kaafi ache dost ban chuke the who delhi bhi kayi baar aati hai uske relative rehte hain aur humne apne telephone no exchange kiye uske pass mobile nahi tha usne apna landline no diya mujhe. Bhubneshwar pahunch k hum apne apne raste nikal gaye. Kareeb 1mahine baad mere mobile pe uska phone aaya main use na pehchanne ka naatak karne laga kareeb 2minute baad main kaha yea yea I get u now. How are u where were u all these days etc. phir phone pe baatein karne ka silsila chalne laga ek doosre se ghanto baate karne lage main apne office se he use phone karta sham ko ghar jaa ke phone karta iss beech hum ek doosre K karib aane lage maine use kaha ki pataa nahi aapko hai ki nahi par mujhe aapse pyar hone laga hai who boli mujhe bhi aisa mehsoos ho raha hai par main nahi jaanti yeh theek hai ki nahi par main bhi tumhe chahne lagi hoon uski awaaz mein jo dard aur kashish thi usne mujhe pagal bana diya tha maine use kaha jo jaisa chall raha hai use aisa he chalne dijiye apko bhi dard nahi hoga who emotional ho uthi maine use phone par he console kiya Jisse uski icha mujhe gale lagaane ki hui usne kaha kabir please mujhe apni baahon mein lelo aur tighly hug karo maine use words express karke apni arms mein liya,sach mein aisa laga ki main use chhu raha hoon aur who meri bahon mein hai humara pyar parwaan chadne laga aise he hum dono day time pe aur kabhi late night jab uska husband nahi hota toh hume phone sex karne lage phone par he hum extreme mein pahunch jaate, 3months beetne k baad maine apne job se 10day ki leave li aur main Udaipur use milne gaya morning mein pahuncha hotel mein room liya fresh hua bath liya aur use phone kiya pehle usne phone pick nahi kiya shayad uska husband ghar pe hoga, phir usne mujhe mauka dekh k call kiya aur kaha 9baje tak ready ho jaana aur mere call ka wait karna maine theek hai kaha aur usne phone rakh diya aur main subah 8baje tak ready ho gaya aur 9bajne ka wait karne laga ,kareeb 9.10 pe uska call aaya ki tum mere ghar aa jao mere husband office gaye aur beta school bahar milne se kya faayeda garmi bhi hai ghar pe baithenge baat karenge main challa gaya usne mujhe main enterence ki bajai back door se enter karwaya jo mujhe theek nahi laga maine kuch nahi kaha hum under gaye, usne mujhe drawing room bithaya aur mere liye pani lane chali gayi, pane peene ke bad maine uska haal chal puchne laga thoda Sharma bhi raha tha dil mein ajib se sensation ho rahi thi usne kaha kabir be comfortable, mera mann uske saath baithne ka ho raha tha woh mujhse doori banaye hui thi shayad who bhi darr rahi thi kahinn behek na jaaye ,maine mann mein he socha aisa hota toh who mujhe ghar pe kyon bulati zaroor uske man mein kuchh chall raha tha, woh phir mere liye chaiye bana k laayi maine uske haath se chaiye ka cup liya aur table pe rakh diya aur uska haath pakad ke usko apni aur kheench liya ,Mere sparsh se uski aankhein band ho gayi aur who kaapne lagi maine usko hug kar liya jisse uski saanse tez hone lagi maine usko wahin sofe pe lita diya aur usko chumne laga uske face pe uske baalon mein apni ungliyaan sehla raha tha who puri tarah se meri bahon mein pigalne lagi.main use lip kiss karne laga softly and smoothly iam kissing her lips and holding her gently in my arms and running my hand all over her soft & smooth body ummmmm!What a smell she is having we are passionately kissing and holding each other what a moment that was for me, phir maine uske kapde remove karne laga uski eyes close thin aur she was breathing heavily I remove her clothes and also take off mine that sofa is not comfortable for making love I hold her in my arms moving towards bedroom I put her on the bed & watching her like a mad from head to toe what a nice body not 100% clean shaved pussy but still looking awesome I started kissing her from toe soft n softly iam kissing and also running my hand over her legs u gals can assume what was going through at thst moment slowly slowly iam moving upp and keep on kissing her legs, I stretch her legs to get a nice view of her pussy what a nice pussy main usse kiss karta karta upper uske kamar pe kiss kiya uske tummy pe ohhhhhhh kya mazaa aa raha tha uske naval pe kiss karte main apni saanse uski pussy pe chhod rahaa tha she was shivering with joy.I am kissing all over beautiful body now she’s running her fingers in my hairs she was moaning sounds of aah aah… aahh..is coming out from her mouth I bite gently on her shoulder which spend shiver down her spine. Now iam close to her face iam stearing her with passion looking deep into her eyes and running my fingers gently in her heirs both of us looking each other madly I place my lips on her lips slowly iam kissing those lips with motion We are kissing herd each other we are going wild now iam kissing her lips and pressing her boobs ummm umm aaaaaahhh jaanuu she is saying to me iam kissing her passionately iam sucking her tongue she has melted in my arms completely, I have full control on her body what ever iam doing she is enjoying that i am kissing her all over her face neck ear and whispering in her ear’s u r mine I have lost my senses and keep on kissing her now i am kissing her boobs taking them into my mouth And bite on her nipples she was running her feet on bed as she is getting wet I touch her pussy and rubbing her she was gone man now she is moaning loudly, iam sucking juicy boob’s and rubbing her pussy simultainuosly she was ecstatic she hold my dick and press it hard I feel very good my dick was tight and hard now I come on top of her she hug me and running her hand on my back we are smooching each other deeply and kissing each other all over face neck and shoulder,She opend her legs and I place my dick on top of her pussy slowly rubbing on her pussy and kissing her upper body now I insert my dick in her pussy which was little tight she has only one son and told me earlier whe don’t have too much of sex with her husband just once or twice in a month her pussy was so tight it’s taking lot from me to insert my dick but after few minutes iam able to get through her pussy and started stroking her slowly just getting into groove to go hard at her she hold me tightly I am stroking her pussy just making my dick comfortable as she is half virgin at age of 36 her pussy is very tight I take up the pace and fucking her harder my dick is going in n out, she was moaning louder she wanted to stop all this but iam not leaving her in between iam stroking her harder with very fast pace around 150-200 strokes have gone iam about to dis-charge the sperm and in between she leaked her cumm twice but she hasn’t gone to extreme I started again kissing her face And my dick was inside her pussy iam stroking hard now her was not that tight i am going hard at her now iam fucking her hard and harder I again fucking her so much main usse thokta raha dick uner baahar ka khel khelta raha maine uske tightly hug karke stroke maar raha tha uski pussi bahut zaada wet ho chuki thi dick slip hota hua under jaa raha tha usko under tak dick strokes k dauran touch kar raha tha aur uski inside pussy pe hit kar Raha tha uska extreme point pe discharge hone laga usne mujhe kaske pakad liye meri peeth ko nochne lagi tez tez saanase mere pe chodd rahi the uska muh khula hua tha aur awaaze nikaal rahi thi kareeb 3-4 minute mein uska aur mera discharge hogaya woh mujhse nagin ki tarah lipti rahi maine bhi usse hug karke use forehead pe kiss kiya aur hum 15-20 minute yuhing ek doosre ke saath chipak ke lete rahe dopahar 2baje uske bĂȘte ke school se aane se pehle hum 3baar sehwaas kar chuke the baaki k 2 experences next story mein describe karoonga, agar aapko mera experience achha laga ho toh feel free to share ur views with me aur koi lady aunti yea ladki delhi NCR mein mere saath sex mein interested ho toh mujhe mail kare pahle hum phone yea chat pe sex karenge phir real mein aapko pura satisfaction millega mujhse mujhe experiment sex karna acha lagta hai aur mere sex mein foreplay ka kaafi role hota hai mere email id hai sexualdesire@rediffmail.com pls mujhe email kijiye aur batayein apne views love to all those sexy ladies aunties and girls.waiting for ur reply

No comments:

Post a Comment

Your Ad Here