Your Ad Here

Saturday, April 24, 2010

Prem Ka Pyaar

Hi to all ISS readers, m going 2 introduce me now. M prem completed my Eng in E&C, Now searching 4 job in Banglore. Basically m 4m north Karnataka, since 4m 4 years I visiting this site n became a fan of this site. Please mail to my email ID prem4love22@gmail.com I don’t know how many stories are true in this site, but still they are gr8 stories (except family stories, about mom, dad n sis, please don’t do this mom and dad are great than the goods! Everyone should love n respect their mom n dad ) him now m going tell about my incident, which happened with my mama’s daughter, when I was in 5th standard.

At that time, she was in her 2nd P.U. she was staying in our home only since 4m her 5th study itself. In our home we were 5 of us, my dad, mom, me, younger sis n finally my mama’s daughter. My vacations were going on so my dad had planned trip to tirupathi. My mama daughter name is laxmi her exams were there so, my mom told to stay with her. Starting I was not obeying, somehow my mom convinced me n she told me she will bring a cricket bat 4me so I obeyed to stay with her.

On Saturday night my mom, dad n sis went to the trip. In our colony my friends were there, they were all elder than. Some of them are About 4 to 5yrs n some of 2 to 3 like that. As m good player of cricket, they were very close to me. I use to watch a blue films with my friends at 4th std only. At that video cassettes were more popular, in my home VCR was there. On Saturday night my parents left home and me n laxmi had dinner n I slept, she started her studies. Sunday morning I got up at 8 n saw laxmi she was in bathroom taking a bath, I got too excitement.

I knock d door n said her laxmi akka urgent toilet came to me please open the door, she said hey I can’t open d door now my taking bath, I said her if u’ll not open the door I’ll do it here only. 4 that she said hey don’t do like that prem(our bathroom and toilet are attached, 4 going to toilet entrance is bathroom only after entering bathroom one more door is there inside for toilet.) wait I’ll open the door she said. I said do it soon akka, she opened the door hiding behind the bathroom n she said go soon in the toilet, don’t come outside till

I say you, I said okay akka n entered into the toilet. I locked d toilet door after 10 seconds I slowly unlocked d door slowly opened d door not fully n I peeped into that wow it was a gr8 sight 4me she is totally naked, she was taking bath in shower, she had applied soap so closed her eyes. Her butts were towards me aah what a scene it was, she turned now she is massaging her back now m seeing her doodhu doodhu,( let me explain in hindi now) mujhe aisa lag rahata ki jaake usko muh mein le ke chooso, aur uska chut bhi dikh rahata uske upar bahut saare baal bhi the.

Mujhe to maja bhi aaraha ta aur darr bhi lag rahata. Kahin wo dekh na le. Mai toilet mai se laxmi ko bola, akka mera hogaya mai bahar aayo, woh boli nahi prem mat aayo 5mins wait karo, mai bola nahi toilet kaisa wait karoo. Tum jaake darwaaza ke piche raho main kuch nahi dekhunga haat dohne ke baad chala jaaunga, wo boli theek hai is baar woh towel lapet ke darwaaaza ke piche kadi rahi, main jaan booch ke chaddi nahi pehana underware main he bahar aagaya aur darwaaza ke piche dekha to woh towel lapet ke kadi hain aura ankh band the, main niraash hokar haat wash karne ke baad bahar aagaya.

Aur kuch plan banana suru kiya, main tabi dress pehan ke apne friends ke pass jaa kar BF cassettes le ke aaya aur unko chupa diya. Woh puja karke nasta bi ready kiya usne. Phir mein naha ne ke baad puja karke dono nasta karne bet gaye maine tv aur vcr on karke songs ki cassette play kiya, ek song ke baad usme hot song aane laga Rahul roy ka us gaane woh mataki banate rahata hain aur rahul roy kawil se woh mataki fodta hai aur uska dress nikalne chalta hain mai woh seen dekh kar bahut hot hogaya who bhi toda toda, humne nasta khatam karliye.

Aur mai use kaha akka koi film dekhe woh puchi kaun sa, mujhe bhi nahi pata dekhnege phele main to dil film ka movie play kiya woh boli kitne baar dekhta hai bore hota hai nikal toh maine pucha kaun si dekhni hain tujhe woh boli song ka hi play kar de main pucha rahul roy ka wo boli haan wo achi hai song mai phir se wohi play kiya uske knees upar so ke dekh raha tha ab wo garam ho rahi thi, wo mere sar mai haat ferake pucha prem so gaye kya mai bola ha akka neend aaraha hai,

Mommy ho to uske bagal mai so jaata mai aisa 4 that she told arrey prem mai hoona meri bagal mai aake so jaana, mai utke uske bagal so gaya aur uske pet ke upar haat rakh diya, wo boli arrey mummy ke ladlaa mai bola love you akka so she also said love you. Uske gal upar kiss kiya who bi kiss ki mujhe mai utke akka mere pass abhi ek film ka cassette kya tum dekhogi wo boli teek hai chal dekhenge. Aur mai darte darte play kiya wo English thi pehle baate thi wo puchi kaun sa film hai mai bola action movie hai, film ka naam pata nahi, mai

English film mai toda gandha seen bhi rahata hai boora mat maana wo boli teek he aisa kuch aaya to hum forward karenge main haan sar hilaya, kuch baat karne ke baad wo dress nikalne lage remote le ke mai toilet chala gaya taaki wo seen wo dekhle wo seen chalu honke baad wo mujhe awaaz lagayi par main bola todi der akka mai bahar aajunga, jaldi aaja wo boli, wo phir jaake seen dekhne lagi mai toilet se awaaz na karte huwe bahar aagya maine dekha wo aapna chut ragada rahi hai.

Mai slowly piche jaakar kada hogaya aur joor se awaaz mai pucha kya huwa akka wo gabra kar chut chod kar meri tarat dekhne lagi aur wo puchi tum kab aaye toilet mai bola abhi, woh gande seen arahete remote kaha rakha hai mere chaddi mai wo boli forward karo. Maine kaha tumne abhi tak dekhi hai na wo boli nahi mai ankh band kar ke bet thi, mai bola jhoot mat bolo tum apni chut kyun ragada rahiti, wo puri tara gabara gai wo chup ho gayi, phir mai bola chalo dono milake dekthe hain,

Wo kuch nahi boli mai uske bagal mai soke drkh ne laga aur haat uske balls ke uper rakh ke daba ne laga todi der baad wo puri tara garam ho chuki thi maine uska top utar diya aur mere shirt bhi, phir uska slip aur bra bhi utar diya, bra kulte hi uska gol gol balls dekh ke pagal ho gaya, aur choosne ko start kiya, wo aahe bar rahi ti aah ha aha ki tara phir usko nanga kiya aur mai nanga huwa phir mai uska sara badan chaat ta raha wo meri lund choosne lagi, aur hum 69 position mai chaat te rahe.

Todi der baad wo utake towel le aayi aur mere lund ke uper daal diya aur apne choot mai dalne lagi, aur andar bahar karne lagi jor jor se karne mujhe dard ho raha ta mai bola akka dard ho raha hai wo meri ek nahi suni aur karte gayi, kuch der karne ke baad wo tak gayi mere bagal mai aake kiss karne lagi. Aur phir se mai uska stan choosne laga, halaki mera lund bahot dard ho rahata , maine aisa hi control kiya aur hum dono saat mai shower lene chale, shower mai to bahot maza aaya, we did it for 4days. Wednesday night ko laxmi boli kal se hum nahi karenge ghar mai sabi aarahe hai, aur ghar mai kisko pata nahi chalna chayi yeh. Maine haan mai sar hila diya. Thursday morning at 8 mummy daddy n sis aagaye, humara sub kuch band ho gaya, 6mahine ke baad mera cousin bro ke saat uske shadi ho gayi wo maharatra ke solapur chali gayi. Uske do bacche bi hai ab,

No comments:

Post a Comment

Your Ad Here